Home दिलचस्प महिला के इस अंग को छूने से मिलता है महापुण्य, जाग जाती...

महिला के इस अंग को छूने से मिलता है महापुण्य, जाग जाती है सोई किस्मत

99
0

आप सभी जानते ही हैं कि हिंदु धर्म में स्त्री को देवी का दर्जा दिया गया है और हमेशा स्त्री का सम्मान करने की बात कही जाती है. इसी के साथ जो व्यक्ति सच्चे मन से स्त्री का सम्मान करता है उसे जीवन में सभी सुख मिल जाते हैं. इसी के साथ स्त्री की एक चीज छूने से जीवन में कई सुखों की प्राप्ति होती है और जीवन में सफलता मिलती है अब वह कौन सी चीज़ है यह हम आपको बताते हैं. कहते हैं स्त्री जीवन में हमारे साथ कई रुप में रहती है एक स्त्री ही मां होती है,दादी भी होती है, बहन होती है, पत्नी भी होती है इसी के साथ वह बेटी बनकर पुरुष के जीवन में खुशियां लाती है.

हम सभी जानते हैं स्त्री के बगैर पुरुष का अस्तित्व संभव नही है और एक स्त्री ही पुरुष की हर खुशी में व दुख में साथ निभाती है. इसी के साथ स्त्री सारे दर्द को बहुत ही आराम से सह लेती है और आह भी नहीं करती है. वह कठिन से कठिन परिस्थति से डरती नहीं है और अपने बच्चों को अच्छे संस्कार भी देती है. इसी के साथ वंश को आगे बढाने वाली भी स्त्री ही होती है. लेकिन क्या आपको पता है कि महिलाओं के पैरों में बहुत बड़ा राज छुपा होता है और उससे पुण्य मिलता है.

कहा जाता है महिला के पैर छूने से सारे जन्मों का पुण्य मिल जाता है और महिला के पैर छूने पर व्यक्ति को बड़ी से बड़ी कामयाबी आसानी से मिल जाती है. कहते हैं स्त्रियों के पैर छुने से आशीर्वाद मिलता है जिससे जीवन की निराशा का अंत होता है जीवन में सकारात्मक ऊर्जा पैदा हो जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here