Home दिलचस्प ऐसी महिलाये दुसरो के साथ बना लेती है अवैध सम्बन्ध

ऐसी महिलाये दुसरो के साथ बना लेती है अवैध सम्बन्ध

688
0

सम्भोग की लत भी शराब की तरह है जो एक बार लग गयी तो इससे छुटकारा पाना मुश्किल होता है। शारीरिक संबंध की ज़रुरत हर किसी को होती है शारीरिक संबंध बनाने पर स्ट्रेस से निजात मिलता है लडकें सम्भोग की बातें अपने दोस्तों से बिना किसी शर्म और हिचकिचाहट शेयर कर लेते हैं लेकिन महिलाएं ऐसा करने में असहज होती हैं वह इस टॉपिक पर खुल कर बात करने से कतराती हैं इसी कारण की वजह से महिलाएं सेक्स का चरम सुख और पूर्ण आनंद प्राप्त करने के बारे में कुछ नहीं कहती।

यही कारण है कि कुछ महिला शारीरिक ज़रूरतें पूरी न हो पाने के कारण अन्य मर्दों की तरफ आकर्षित होती हैं लेकिन सिर्फ यही कारण नहीं है इसके अलावा और भी बहुत कारण होते हैं जिस वजह से महिला गैर मर्द के साथ संबंध बनाने से नहीं हिचकिचाती अक्सर प्रेम संबंधों की खबरें आती ही रहती हैं जहां किसी और से संबंध होने पर उस व्यक्ति को मौत की नींद सुला दिया जाता है भारतीय समाज के लिए यह अच्छी खबर तो नहीं लेकिन आज हम जानने की कोशिश करेंगे कि आखिर ऐसा क्यों होता है।

वेस्टर्न कल्चर का इफ़ेक्ट

विदेशों में लोग शादी से पहले ही एक दूसरे के साथ रहना शुरू कर देते हैं और उनका शादी से पहले ही संबंध बन जाता है सब कुछ ठीक चला तो ठीक नहीं तो बाद में वह किसी और से शादी कर लेते हैं उनकी शादीशुदा ज़िंदगी भी ज़्यादा दिनों तक नहीं चलती हालांकि सारे ऐसे नहीं होते पर अधिकतर लोग विदेशों में ऐसा ही करते हैं फर्क सिर्फ इतना है कि वहां के लोग इस बात को इतना उछालते नहीं उनके लिए यह सब नार्मल होता है इस तरह के संबंधों को भारत जैसे देशों में आना अपने आप में स्त्री को दूसरे पुरुष के पास जाने के लिए उत्साहित करता है।

पैसे की चाह

पैसा एक ऐसी चीज़ है जो किसी से कुछ भी करवा सकती है अधिकतर महिलाएं अपना शौक पूरा करने के लिए अमीर लोगों से नाजायज़ संबंध स्थापित करती हैं ऐसी महिलाओं के लिए पैसा बहुत मायने रखता है और पति द्वारा एशो-आराम न मिल पाने पर वह बाहर किसी गैर मर्द के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाती हैं।

उम्र का मैच न होना

किसी लड़की की शादी हमउम्र लड़के के साथ न हो पाना भी एक समस्या है यदि किसी लड़की का पति उससे उम्र में कहीं ज़्यादा बड़ा या छोटा है तो दोनों तरफ से परेशानी ही है अयोग्य शादी से पुरुष तो संतुष्ट हो जाते हैं परंतु महिला को सेक्स से संतुष्टी नहीं मिलती।

पति का पास न रहना

अक्सर देखने में आता है कि गैर मर्दों से संबंध बनाने के मामले में उन महिलाओं की संख्या ज़्यादा रहती है जिसका पति बाहर रहता है पति के साथ न रहने पर महिला अकेलापन महसूस करने लगती हैं और इसे दूर करने के लिए किसी दूसरे मर्द का सहारा लेती हैं।

आपसी मतभेद

पति-पत्नी में लड़ाई झगड़ा होना आम बात है लेकिन ज़रुरत से ज़्यादा लड़ाई रिश्ते को ख़राब कर देती है यदि पति-पत्नी की आपस में बिल्कुल नहीं बनती तो वह आपस में संबंध भी नहीं बनाते और फिर बाहर सहारा ढूंढने लगते हैं।

शारीरिक संबंधों में असंतुष्टि

कई बार महिलाएं अपने पतियों से संतुष्ट नहीं होती उनका पति उन्हें यौन संबंधों से संतुष्ट नहीं कर पाता और वह यह बात खुलकर शेयर नहीं कर पातीं यह वजह भी होती है जब महिलाएं पति को छोड़ बाहर की तरफ भागती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here