Home धर्म 02 अप्रैल से 30 अप्रैल तक का राशिफल देखिये किसको क्या मिलेंगा

02 अप्रैल से 30 अप्रैल तक का राशिफल देखिये किसको क्या मिलेंगा

27
0

मेष, वृषभ, मकर : -02 अप्रैल से 30 अप्रैल तक, रचनात्मक कार्य आपको ट्रैक पर रखेंगे। आर्थिक संकट समाप्त होता दिख रहा है क्योंकि आपके मातापिता आपका समर्थन करेंगे। दूर के रिश्तेदार की अनपेक्षित खबर पूरे परिवार के लिए खुशी के पल लाएगी। प्रेम हमेशा एक गहरी भावना है और आप इसे अनुभव करेंगे। चाहे विवाद हो या कार्यालय राजनीति आपका हर चीज पर नियंत्रण है। आप अपनी ओर से मिलने वालों की मदद करने का वादा करते हैं। जब आप अपने जीवनसाथी के साथ स्नेह का बंधन महसूस कर सकते हैं तो प्यार अपने सबसे अच्छे रूप में होता है। आपको बहुत सावधान रहने और जोखिम भरे काम करने से बचना होगा अन्यथा आपको चोट लग सकती है। काम के मोर्चे पर बहुत महत्वपूर्ण समय होगा ख़ासकर व्यवसाय से जुड़े लोगों को अपने संपर्क बढ़ाने का मौका मिल सकता है। आपको इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहिए भविष्य में यह आपका बड़ा फायदा हो सकता है। बैंक के कार्यों को बहुत सावधानी से संभालने की आवश्यकता होगी।

कर्क, सिंह, मिथुन : -02 अप्रैल से 30 अप्रैल तक, अगर आप काम करते हैं तो आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। साथ ही उनकी भावनाओं का सम्मान करना होगा। धन के मामले में का समय महंगा रहेगा। आप खुद पर बहुत अधिक खर्च कर सकते हैं। लंबे समय के बाद बच्चों के साथ समय बिताने से आप बहुत अच्छा महसूस करेंगे। आपका तनाव दूर हो जाएगा और आप अपने बचपन को याद करेंगे। यदि आप व्यवसाय करते हैं तो आप कुछ बड़ी योजनाओं को देख सकते हैं लेकिन कोई भी निर्णय लेने से पहले इस पर अच्छी तरह से विचार करना सही होगा। अगर आप इस तरह काम करते रहेंगे तो जल्द ही आपका करियर एक नया मोड़ लेगा। पैसों की स्थिति अच्छी रहेगी। समय के दूसरे भाग में धन लाभ के योग बन रहे हैं। घर का माहौल अच्छा रहेगा। परिवार के सदस्यों से आपको प्यार और सहयोग मिलेगा। जहां तक ​​आपके वैवाहिक जीवन का सवाल है आप इस रिश्ते के महत्व को समझ पाएंगे। जीवनसाथी के साथ दुर्व्यवहार करने पर आप काफी शर्मिंदा महसूस करेंगे।

वृश्चिक, तुला, कन्या : -02 अप्रैल से 30 अप्रैल तक, यदि आप अपने परिवार के सदस्यों से दूर रहते हैं तो आपको उनके साथ अधिक समय बिताने का मौका मिलेगा। ये पल लंबे समय के लिए यादगार बन जाएंगे। प्यार के मामले में का समय शानदार रहेगा। कुछ समय से आपके पार्टनर के साथ आपके संबंध ठीक नहीं चल रहे थे। उनके आक्रामक स्वभाव के कारण आप दोनों के बीच की दूरी काफी बढ़ गई थी लेकिन उनका मूड कुछ बदला हुआ रहेगा। यह एक बार फिर से संभव है कि वे प्यार से आपका हाथ बढ़ाएं। बेहतर होगा कि आप अपनी ओर से भी पूरा सहयोग दें। आय के नए स्रोत प्राप्त करने के आपके प्रयास रंग ला सकते हैं जिससे आपको धन संबंधी चिंताओं से छुटकारा मिलेगा। इस समय आपको अपने वित्तीय मामलों में जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचने की सलाह दी जाती है। प्रदूषित वातावरण वाले स्थल पर जाने से मोतियाबिंद से बचना चाहिए क्योंकि धुंआ आंखों को और नुकसान पहुंचा सकता है। यदि संभव हो तो सूरज की रोशनी के संपर्क से बचें।

कुंभ, धनु, मीन : -02 अप्रैल से 30 अप्रैल तक, आपके परिवार के सदस्य आपके प्रयासों और समर्पण की सराहना करेंगे। आपका प्रेमी आपकी भावनाओं को खुलकर सामने नहीं रख पाएगा जिससे आप चिंतित होंगे। यदि आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा कर सकते हैं तो आपको बहुत गलत समझा जाता है। आपका व्यक्तित्व ऐसा है कि आप अधिक लोगों से मिलने से ऊब जाते हैं और फिर आपके लिए समय खोजने की कोशिश करने लगते हैं। तो आपके लिए एक उत्कृष्ट समय बन रहा है। आपके पास अपने लिए पर्याप्त समय होगा। यदि आप स्वादिष्ट पकवान खाने के लिए या सिर्फ गले मिलने की उपेक्षा करते हैं तो आपके पति या पत्नी नाराज हो सकते हैं। अपने आप से ऐसा व्यवहार करें जैसे कि आप एक स्टार थे लेकिन केवल उन चीजों को करें जो प्रशंसा के योग्य हों। आपके जीवनसाथी का व्यवहार आपके व्यावसायिक संबंधों को खराब कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here