Home / दिलचस्प / मेकप से कैसे बॉलीवुड वाले उम र को छुपा लेते है

मेकप से कैसे बॉलीवुड वाले उम र को छुपा लेते है

अक्षय कुमार के सितारे अच्छे चल रहे हैं। क्योंकि 2019 में आई उनकी चारों फिल्में सुपरहिट थी। अब सूर्यवंशी और लक्ष्मी बाम्ब के कारण चर्चा में हैं। खैर अक्षय कुमार रियल ब्लैक बेल्ट एक्टर हैं इसलिए वे अपने फिटनेस पर खासा ध्यान देते हैं। लेकिन बिना मेकअप के वह भी एक साधारण लोगों की तरह दिखते हैं।60 वर्षीय संजय दत्त की अगली फिल्म हेरा फेरी 3, सड़क 2 और केजीएफ चैप्टर 2 है। उन्होंने काफी वक्त बॉलीवुड में बिताया है। उनकी बेहतरीन फिल्मों में वास्तव, मुन्ना भाई एमबीबीएस और साजन का नाम है। खैर अक्षय कुमार के वाकिंग स्टाइल की दुनिया दीवानी है। लेकिन पब्लिक प्लेस में वे इस तरह दिखते हैं।

आमिर खान को ज्यादा मेकअप करना होता है, क्योंकि वे अपनी फिल्म में अलग-अलग तरह के किरदार में होते हैं। अब लाल सिंह चड्डा का ही उदाहरण ले लीजिए क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने एक सिख की भूमिका निभाई है।सलमान खान की उम्र 54 वर्ष है। वे एक फिटनेस आइकन हैं। हालांकि उनके चेहरे पर भी बुढ़ापे का असर दिखने लगा है। बता दें पिछले 2 सालों से सलमान खान की फिल्में कमाल नहीं कर रही है। वहीं दबंग 3 एवरेज थी। ।अब राधे की तैयारी में जोरों शोरों से लगे हैं.

बॉलीवुड के किंग खान भी 54 वर्ष के हैं। वह सिगरेट की लत की वजह से अपनी बॉडी को मेंटेनेंस नहीं कर पा रहे हैं। उनके चेहरे पर झुर्रियां अब साफ दिखने लगी है। क्लीन करने से ज्यादा दिखता है। फिलहाल एटली कुमार के निर्देशन में सनकी फिल्म कर रहे हैं। जो साउथ इंडियन और पूरे भारत में एक साथ रिलीज होगी।

About yesviralnow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *