Home दिलचस्प बाद की 6 राशियों का राशिफल जानिए

बाद की 6 राशियों का राशिफल जानिए

14
0

कर्क राशि इस महीने केतु धनु राशि का छठे भाव में, मंगल-शनि-गुरु मकर राशि का सातवें भाव में, बुध कुंभ राशि का आठवें भाव में, सूर्य मीन राशि का नवें भाव में, शुक्र वृषभ राशि का ग्यारहवें भाव में, चंद्रमा-राहु मिथुन राशि का बाहरवें भाव में रहेंगे। महीने की शुरूआत में आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया वाली स्थिति रहेगी। बारहवें भाव में चंद्रमा और राहु की स्थिति परेशान करने वाली रहेगी। 3-4 अप्रैल को जैसे ही चंद्रमा आपकी राशि में आएगा, स्थिति आपके पक्ष में बनती जाएगी। जीवन के हर मोर्च पर आप सफल साबित होंगे। 7 अप्रैल तक आप महसूस करेंगे कि काम के हालात सुधर रहे हैं। करियर में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। इस महीने आप किसी कानूनी अड़चन का शिकार हो सकते हैं। जीवनसाथी से संबंधों में सुधार आएगा। 16-17 को चार ग्रह एक साथ सातवें स्थान पर रहेंगे।

इस समय थोड़ा संभलकर रहें। वाहन आदि भी सावधानी से चलाएं। किसी खास काम की जिम्मेदारी आपको मिल सकती है। महीने के अंत में प्रेम प्रसंगों में सफलता मिल सकती है। संपत्ति से जुड़े विवाद भी खत्म होंगे। बिजनेस में कोई बड़ी डील हो सकती है। धन लाभ के अवसर इस समय पर बन रहे हैं।सिंह राशि इस महीने केतु धनु राशि का पांचवें भाव में, शनि-मंगल-गुरु मकर राशि का छठे भाव में, बुध कुंभ राशि का सातवें भाव में, सूर्य मीन राशि का आठवें भाव में, शुक्र वृषभ राशि का दसवें भाव में, चंद्रमा-राहु मिथुन राशि का ग्यारहवें भाव में रहेगा। महीने की शुरूआत में आप थका हुआ महसूस करेंगे। कोई बीमारी भी इस समय हो सकती है। मन में चिड़चिड़ापन रहेगा।

इस समय अतिरिक्त काम हाथ में न लें तो अच्छा रहेगा। महीने के दूसरे सप्ताह में बिजनेस गति पकड़ेगा। भौतिक सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी। बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। 11-12 को समय ठीक नहीं है। 15 अप्रैल को उत्तम फलों की प्राप्ति होगी, लाभ के अवसर मिलेंगे। तीसरे सप्ताह में आपकी कार्यकुशलता में बढोत्तरी होगी। भाग्य का सितारा साथ देगा, समाज में रूतबा बढ़ेगा। 20 से 23 के बीच बिजनेस में सोच-समझकर निवेश करें। वाहन से जुड़े खर्च परेशान करेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here