Home क्रिकेट गार्ड ने किया धोनी को नमस्ते, जवाब में धोनी ने किया कुछ...

गार्ड ने किया धोनी को नमस्ते, जवाब में धोनी ने किया कुछ ऐसा

28
0

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने खेल और देश के प्रति इज्जत के अलावा अपने नरमदिल स्वभाव के लिए भी दुनियाभर में जाने जाते हैं। पिछले दिनों अपने एक चाय बेचने वाले दोस्त को गले लगाकर वे सुर्खियों में आ गए थे। अब एक बार फिर धोनी अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियों में हैं।दरअसल धोनी का एक वीडियो उनकी टीम के द्वारा अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया, जिसने सभी लोगो का दिल जीत लिया।

इस वीडियो में में माही एक होटल के अंदर जाते नजर आ रहे हैं और इस दौरान एक गार्ड उन्हें हाथ जोड़कर नमस्ते करता है। आपको बता दें कि यह वीडियो चेन्नई का है, जहां धोनी आईपीएल की तैयारियों के लिए पहुंचे हैं। आमतौर पर ऐसा होने पर लोग उसकी तरफ देखकर आगे बढ़ जाते हैं। लेकिन धोनी ने कुछ ऐसा किया जो सबसे अलग था।

महेंद्र सिंह धोनी उस गार्ड के पास गए और उससे हाथ मिलाया। इसके बाद वे आगे बढ़ गए। धोनी का यही अंदाज उन्हें बाकियों से अलग बनाता है। वे हर इंसान से एक इंसान की तरह मिलते हैं न कि एक सेलिब्रिटी की तरह। यही कारण है कि उनके फैंस के साथ-साथ उनके आलोचक भी इस बार उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाये।ये बदलाव शायद धोनी में भारतीय सेना में कुछ समय लगाने के कारण आया है हमारा ये मानना है.आपके क्या विचार है दोस्तों बताना जरूर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here