Home / खबरे / अनिल कपूर ने बेटी रिया का जनम दिन मनाया ,जनम दिन तस्वीर देखिये

अनिल कपूर ने बेटी रिया का जनम दिन मनाया ,जनम दिन तस्वीर देखिये

अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) की छोटी बेटी रिया ( Rhea Kapoor ) 33 साल की हो गई हैं। कपूर परिवार के सभी लोग रिया को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। रिया को पापा अनिल कपूर, बहन सोनम ( Sonam Kapoor ) समेत परिवार के कई सदस्यों ने जन्मदिन की बधाई दी है। अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर का जन्म 5 पांच मार्च 1987 को हुआ था। रिया अब तक कई फिल्में बना चुकी हैं। रिया और सोनम में बहुत अच्छी बॉडिंग हैं। सोनम अपनी बहन को सोलमेट मानती हैं।

तस्वीर शेयर कर उन्होंने बहन को जन्मदिन की बधाई दी है। सोनम कपूर अपनी बहन रिया कपूर के सबसे करीब हैं।ये दोनों बहनें अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करके एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर भी करती रहती हैं। छोटी बहन के बर्थडे पर उन्होंने बचपन की तस्वीरों का कोलाज भी शेयर किया है।पापा अनिल कपूर ने भी बेटी रिया को जन्मदिन की बधाई दी है।रिया फैशन स्टाइलिस्ट हैं और वो बहन सोनम कपूर के साथ मिलकर अपना एक ब्रांड भी चलाती हैं। रिया ने बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘आयशा’ थी।

दूसरी फिल्म रिया की साल 2014 में आईं जिसका नाम ‘खूबसूरत’ था। साल 2018 में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हुई। इस फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर नजर आए।अनिल कपूर के तीन बच्चे हैं। सोनम और हर्षवर्धन बॉलीवुड में काम कर रहे हैं। वहीं अनिल कपूर खुद साल में तीन से चार फिल्में कर लेते हैं।उनके परिवार में अब दूसरी बेटी रिया की शादी की तैयारी चल रही है। रिया कपूर लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी को डेट कर रही हैं। दोनों अपनी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं।अनिल कपूर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जो कामयाबी देखी है वैसी कामयाबी उनके बच्चों को नहीं मिल रही हैं। सोनम कपूर का करियर कुछ खास नहीं चल रहा वहीं बेटे हर्ष वर्धन भी अब तक अपनी पहचान नहीं बना पाए हैं।

About yesviralnow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *