ये बेड सिर्फ सोने के लिए नहीं बनाया गया Unusual Beds Not Only For Sleep, You’ve Never Seen Before

76

आज आपको दुनिया के कुछ ऐसे ही शानदार अनोखे बेड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जितने देखने में अच्छे लगते हैं उतने ही उनकी खासियत में जानोगे तो चौंक जाओगे।  दिन भर थक कर चूर हो चुके इंसान को जब अपना बिस्तर दिखता है तो अंदर का प्यार ऐसे उमड़ता है जैसे किसी हॉट और सेक्सी लड़की को देख लिया हो।  लेकिन अगर बिस्तर कुछ इस तरह के हों जैसे हम आपको अपनी इस वीडियो में दिखाने वाले हैं तब तो बात ही कुछ और होगी।

आज के हमारे इस वीडियो में हम आपको ऐसे बेड्स दिखाने जा रहे हैं जो आपने अपने जीवन में पहले शायद ही देखें होंगे। ये बात सच है कि दिन भर की थकान के बाद अगर आप अपने बिस्तर पर चैन भरे कुछ पलों की चाहत रखते हैं तो बिस्तर कैसा हो, ये सब सोचने में कैसा हर्ज़। अगर आप अपने बेडरूम को नया लुक देना चाहते हैं तो ये खूबसूरत और आरामदायक बेड्स  सिर्फ आपके बेडरूम की खूबसूरती में चार चांद लगाएंगे बल्कि आपके आराम के लिहाज से भी आपको बहुत भाएंगे।

वैसे भी आजकल सोशल मीडिया का जमाना जमाना है। जैसा की आप जानते होंगे कि फनी चीज़े सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं और उनमे से ही हम कुछ बेड दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी खरीदने की सोचने लगेंगे. तो चलिए बिना देर किये आपको बता देते हैं ये बेड्स और इन्हे आप देख के यही कहेंगे कि ऐसे बेड कौन बनाता है भाई ? तो भाई ऐसे बेड बने हुए हैं दुनिया में जो आपके घर को डेकोरेट करने के लिए बहुत है।

ये BEDS सोने के लिए है या देखने के लिए

  • Book Bed – नाम से ही पता चलता है कि ये बैड दिखने में एक किताब जैसा होगा और है भी ऐसा ही।  इस बैड को इसलिए बनाया गया है क्योंकि भारत जैसे देशों में लोगों के घरों में ज्यादा बड़े बैड रखने के लिए जगह नहीं होती।  इसलिए इस बैड को कुछ इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इसे आप सिंगल बैड और डबल बैड की तरह यूज़ कर सकते हैं।

  • Water Bed – ये एक बहुत ही अनोखा बेड है। जिस कंपनी ने इस बैड को बनाया है उसका नाम Water Bed Company है। इस कंपनी का दावा है कि ये बेड लोगों के लिए बहुत ही आरामदायक है। इस कंपनी के कुछ नियमों  का पालन करके आप अपने पुराने बेड को वॉटर बैड में बदल सकते हैं। ये इस तरह से बनाया गया है कि यह 400 kg तक का भार सह सकता है।

  • Cinema Bed – ये दुनिया का सबसे आधुनिक बेड है। इसमें ना केवल आप आराम पा सकते हैं बल्कि ये बेड आपके मनोरंजन का भी पूरी तरह से ध्यान रखता है। इसे आप आसानी से छोटे से सिनेमाघर में भी बदल सकते हैं। इस बेड के अंदर ही प्रोजेक्टर, स्क्रीन और आवाज के लिए स्पीकर्स लगे हुए हैं। ये बेड आपकी पार्टी का भी एक बहुत अच्छा स्रोत बन सकता है