आज से माँ लक्ष्मी हुई इन राशियों पर मेहरबान, चमकेंगे किस्मत के सितारे।

548

हर इंसान अमीर बनने के लिए हर दिन कड़ी से कड़ी मेहनत करता है जिससे की वो अमीर और धनवान लोगों की लिस्ट मे शामिल हो जाये। हालांकि ये सपना हर किसी का पूरा नहीं हो पाता। क्योकि हर इंसान के जीवन में ग्रहों की चाल का बहुत बड़ा योगदान होता है।  इनकी चाल का असर सीधा हमारे जीवन पर करता है। ग्रहों की चाल की दिशा बदलने से राशियों की दशा भी निरंतर बदलती रहती है।

ज्योतिषशास्र के अनुसार ग्रहों के चाल बदलने से किसी की राशि खुशियां लेकर आती हैं तो कुछ राशियों को बहुत से कष्ट भी उठाने पड़ते हैं। आपको बता दे ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों में परिवर्तन होने जा रहा है जिसके प्रभाव से 12 जुलाई के बाद का समय तीन राशियों के लिए बेहद ही शुभ आने वाला है। इन राशियों के लोगों को माँ लक्ष्मी जी की कृपा से भारी धन लाभ होने की संभावना बन रही है। साथ ही ऐसा भी माना जा रहा है कि इन राशियों के जीवन की सभी दुख परेशानियां दूर होंगी।

आइए जानते हैं किन राशियों पर खुश हुई माँ लक्ष्मी –

कर्क राशि ( Cancer ) – इन राशि वाले लोगों के ऊपर माँ लक्ष्मी जी का आशीर्वाद बना रहेगा। घर परिवार में कोई बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना है  जिसकी वजह से आपका मन अति प्रसन्न रहेगा। साथ ही घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन भी हो सकता है। आपके जीवन में चल रही परेशानियां दूर होंगी, आपको नए कार्य में सफलता मिलने के योग बन रहे है, आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी।

कन्या राशि ( Virgo ) – इस राशि के जातकों को माँ लक्ष्मी की कृपा से बहुत बड़ा लाभ मिलने वाला है। कार्यक्षेत्र में सुधार आएगा, समाज में मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। साथ ही परिवार के लोगों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा, पारिवारिक संबंधों में मधुरता आएगी। भाई बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा। कारोबार में बढ़ोतरी होगी।

वृश्चिक राशि ( Scorpio ) – इस राशि के लोगों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बन रही है जिससे आपकी हर मनोकामना पूरी होगी। आपके हर बिगड़े काम बनने वाले हैं और व्यवासय में बड़े स्तर पर आय होगा। रुका हुआ धन पुनः वापस मिल सकता है। सुख सुविधाएं प्राप्त हो सकती है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। अनचाहे धन की प्राप्ति हो सकती है।