370 हटने के बाद अफरीदी कर रहे थे गन्दी हरकत, जवाब में गंभीर ने जमकर धोया

42

टीम इंडिया वेस्टइंडीज़ के साथ सीरीज़ खेल रही है. वहीं कुछ खिलाड़ी कनाडा टी-20 में अपना जलवा दिखा रहे हैं. अब कनाडा टी-20 में खेल रहे अफरीदी का ध्यान क्रिकेट से ज्यादा भारत पर लगा हुआ है और जब गृह मंत्री अमित शाह ने 370 को हटाने का ऐलान किया तो उसके बाद अफरीदी को जबरदस्त मिर्ची लग गई.  यहां तक कि अफरीदी बहुत ज्यादा बोल गए मगर फिर आया भारत की तरफ से करारा जवाब. जिसका जिम्मा उठाया गौतम गंभीर ने तो अफरीदी कैसे औकात से ज्यादा बोल गया और फिर गंभीर ने क्या जवाब दे दिया, आपको सबकुछ बताते हैं ।

तो भारत सरकार ने ऐतिहासिक कदम उठाया है और 370 को खत्म कर दिया है जिसके बाद भारत में तो जश्न मनाया जा रहा है लेकिन पाकिस्तानियों को मिर्ची लग गई है. अब हैरानी तो तब हुई जब समझदार कहने जाने वाले शाहिद अफरीदी का भी इस पर बयान आया. अफरीदी ने ट्वीट किया कि इतना सबकुछ हो गया, क्या UN सो रहा है, क्या वहां के लोगों के हक के लिए क्या किया गया. यही नहीं अफरीदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी मामले में दखल देने की भीख मांग ली।

अब भारत के मुद्दे पर अफरीदी ने आवाज उठाई तो गौतम गंभीर ने जवाब देते हुए देर नहीं लगाई. पहले तो गंभीर ने ट्वीट किया कि सभी को मुबारक हो जो कोई नहीं कर सका वो हमने किया और इसके बाद जब गंभीर मीडिया के सामने आए और उनसे अफरीदी के बारे में सवाल पूछा गया तो गंभीर ने कहा कि उन्हें ज्यादा ही मिर्ची लगती है. वो अपने देश के हाल पर परेशान हों तो ज्यादा ठीक रहेगा और उन्हें बताना चाहता हूं कि अभी काम आधा ही हुआ है. अब तो लाहौर की बारी है.

अब भले ही गंभीर ने किसी भी अंदाज़ में कहा लेकिन साफ है कि गंभीर ने अफरीदी को बता दिया कि तुम अपनी हद में रहो तो अफरीदी के सवाल पर गंभीर ने मुंहतोड़ जवाब दिया ।