एक राजकुमारी की तरह जिंदगी जीती यह अभिनेत्री, करती है दूध से स्नान, पहनती है चांदी की चप्पल

12288

बॉलीवुड की ही तरह टेलीविजन जगत में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो अपने राजशाही अंदाज के लिए जानी जाती हैं। टेलीविजन जगत की अभिनेत्रियां किसी भी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है। फिर चाहे सुंदरता हो या फिर बेहतरीन एक्टिंग। या फिर अमीरी।

टेलीविजन जगत में कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो राजघराने से संबंध रखती हैं, और राजशाही अंदाज में अपना जीवन व्यतीत करती हैं। इस पोस्ट में हम एक ऐसी टेलीविजन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक राज परिवार से हैं और अपने घर में बिल्कुल राजकुमारी की तरह रहती हैं।

जानते हैं वह एक्ट्रेस कौन है- दरअसल हम बात कर रहे हैं टीवी ऐक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी की। टेलीविजन एक्ट्रेस दिगांगना ने सच्ची घटना पर आधारित सीरियल ‘शकुंतला’ से अपने कैरियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में दिगांगना मुख्य किरदार में नजर आयी थी। इसके बाद इन्होंने स्टार प्लस के प्रसिद्ध सीरियल ‘एक वीर की अरदास वीरा’ में भी मुख्य भूमिका निभाई थी। इसी सीरियल के जरिए दिगांगना ने प्रसिद्धि हासिल की।

दिगांगना टीवी के प्रसिद्ध रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 9वे सीजन की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। इन सबके अलावा दिगांगना बॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू दे चुकी हैं। इन्होंने ‘फ्राइडे, जलेबी और रंगीला राजा’ इन फिल्मों में काम किया है।

दिखने में बेहद खूबसूरत दिगांगना एक राज घराने से ताल्लुक रखती है। यह अपने रियल लाइफ में बिल्कुल राजकुमारी की तरह रहती हैं। बताया जाता है कि दिगांगना का जन्म बहुत ही मन्नतो के बाद हुआ था जिसकी वजह से इनके घरवाले उन्हें बहुत ही प्यार करते हैं। इनका जन्मदिन उनके घर वालों के लिए बेहद खास होता है। जन्मदिन वाले दिन इनको कहानियों की राजकुमारियों की तरह दूध से स्नान कराया जाता है, उबटन लगाया जाता है। और बेहद खास तरीके से इन के जन्म दिन को मनाया जाता है।

इसके अलावा घर में इनकी हर मांगों को पूरा किया जाता है। खबरों के मुताबिक दिगांगना चांदी की चप्पल पहनती है, जिसको कोलकाता के एक ज्वेलर ने डिजाइन किया है। साथ ही यह जब भी किसी चीज की इच्छा अपने घरवालों के सामने रखती है तो इनके घरवाले तुरंत ही पूरा करते हैं। बताया जाता है कि एक बार इन्होंने अपने घरवालों के सामने सोने की घड़ी की डिमांड रखी थी जिसको उनके घर वालों ने लाकर इन्हें दिया। इन बातों से साफ जाहिर होता है कि इनकी लाइफ स्टाइल कैसी है।